Damad Ji Web Series Cast (Besharams) And Actress Name

Damad Ji Web Series Cast: आजकल लोग वेब सीरीज को देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वेब सीरीज देखने का एक फायदा यह है कि आप इसे कहीं भी घर ऑफिस में देख सकते हैं। जितने भी वेब सीरीज के दर्शक हैं, उन सभी ने वन ऑफ द बेस्ट वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म उल्लू को काफी ज्यादा प्यार दिया है। उल्लू एक भारतीय वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है। जहां पर एडल्ट प्रकार के वेब सीरीज को रिलीज किया जाता है और लोग इसका जमकर आनंद उठाते हैं।

यदि आप भी इस वेब सीरीज के बारे में डिटेल से जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहिए तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

telegram
Damad Ji Web Series Cast (Besharams) And Actress Name
Damad Ji Web Series Cast (Besharams) And Actress Name

Damad Ji Web Series Details

Damad Ji सीरीज को Besharams App पर रिलीज किया गया है। यदि आप दामाद जी वेब सीरीज का ट्रेलर देख चुके हैं, तो अब आपके मन में इसके स्टार कास्ट के बारे में जानने की इच्छा हो रही होगी तो आज के इस आर्टिकल में हम इनके स्टार कास्ट (Damad Ji Web Series Cast Name) के बारे में डिटेल से जानकारी देने वाले हैं. जो कि नीचे निम्नलिखित प्रकार से दिया गया है।

Web SeriesDamad Ji (2023)
CastNeha Gupta, Kamalika Chanda, Ritu Rai, Rani Pari
DirectorPorus
Release Date13 May 2023
LanguageHindi
OTT PlatformBesharams App
GenreDrama, Romance, Fantasy
Damad Ji Web Series Details

Damad Ji Web Series Story

Damad Ji Web Series Cast Name

वेब सीरीज की कहानी एक दामाद की हैं जो अपने ही ससुराल वालों की सहायता करने के बदले में उनके घर की महिलाओं के साथ संबंध बनाने का सौदा करता है। क्या घर की महिलाए दामाद की सहायता लेने के लिए राजी होगी? क्या उन्हे अपने ही दामाद के साथ संबंध बनाना होगा? यह सब देखने के लिए आप इस वेब सीरीज को बेशरम एप पर देख सकते हैं।

Damad Ji Web Series Cast Name

In this web series, the lead roles are played by the star cast of Neha Gupta, Kamalika Chanda, Ritu Rai, and Rani Pari.

Damad Ji Web Series Actress Name

Damad Ji Web Series Actress Name

Neha Gupta, Kamalika Chanda, Ritu Rai, and Rani Pari led the main actress roles in this web series.

Damad Ji Web Series Cast Name With Photo

1. Neha Gupta

Neha Gupta एक अभिनेत्री और एक मॉडल है। जिसने अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज में तहलका मचा दिया है और ये अपनी हर वेब सीरीज एक नए किरदार में नजर आती हैं और अपने फैंस को अपनी परफार्मेंस से अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं।

Neha Gupta

2. Kamalika Chanda

Kamalika Chanda एक खुबसूरत भारतीय अभिनेत्री हैं जो कि Hindi entertainment media industries में वेब सीरीज अपनी भूमिका निभाती हैं। इन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से और अपनी सुंदर दिखावट से लोगों को अपनी और आकर्षित किया है।

Kamalika Chanda

3. Ritu Rai

रितु राय एक खुबसूरत भारतीय अभिनेत्री हैं जो कि Hindi entertainment media industries में वेब सीरीज अपनी भूमिका निभाती हैं। इन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से और अपनी सुंदर दिखावट से लोगों को अपनी और आकर्षित किया है।

Ritu Rai

4. Rani Pari

Rani Pari एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। इनका नाम सुपर बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. ओटीटी की दुनिया में इन्होंने तहलका मचाकर रखा है. रानी परी को वेब सीरीज SAUDA (2023) और Pehredaar (2023)में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। रानी परी को लोग उनकी अदाकारी और बोल्डनेस लुक की वजह से पसंद करते हैं।

Rani Pari

Conclusion

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। हमने इस आर्टिकल में Damad Ji Web Series Cast के बारे में जानकारी प्रदान की है।

ये भी पढ़ें:-